आयोध्या में बिहार की बेटी ने अवार्ड पाकर बढ़ाया मान, आप ने दी बधाई

आयोध्या में बिहार की बेटी ने अवार्ड पाकर बढ़ाया मान, आप ने दी बधाई

भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका बेस्ट फीमेल सिंगर अवार्ड से अयोध्या में हुई सम्मानित..

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्रीज की सुप्रसिद्ध गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने बिहार का मान बढ़ाया है। अंतरा सिंह को सरस सलिल भोजपुरी सिने अवॉर्ड 2020 के बेस्ट फीमेल सिंगर अवार्ड से राघवेंद्र कुमार ने अयोध्या में सम्मानित किया गया। 28 फरवरी 2021 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में, अयोध्या महोत्सव, फॉरएवर लॉन, सहादतगंज में आयोजकों ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

आम आदमी पार्टी, कला संस्कृति प्रकोष्ठ, बिहार के प्रदेश अध्यक्ष लोकेश कुमार सिंह ने अंतरा सिंह प्रियंका को बधाई देते हुए कहा कि बिहार के सीतामढ़ी की बेटी अंतरा सिंह प्रियंका ने पूरे बिहार का नाम रौशन किया है।

लोकेश ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के नवाही ग्राम के निवासी नवल मंडल की पुत्री हैं। एल्बम तथा भोजपुरी फिल्मों में सैकड़ों हिट गीत देने वाली अंतरा ने अब तक सोलह हजार गाने गाए हैं। भोजपुरी जगत में सबसे ज्यादा व्यूज देने वाली फीमेल सिंगर बन चुकी हैं। सीतामढ़ी जिले के लिए गौरव की बात है। विशेष रुप से मिथिलांचल क्षेत्र की होकर, भोजपुरी इंडस्ट्रीज में तहलका मचा रही हैं।

आप प्रवक्ता बबलू प्रकाश ने बधाई देते हुए कहा कि सरस सलिल भोजपुरी सिने अवॉर्ड 2020 से सम्मानित होना बिहार के कलाकारों के लिए गर्व की बात है। बधाई देने वालो में विष्णु तिवारी, सुयश कुमार ज्योति, संयोजक मुन्ना सिंह, शाहिल सजना, रागनी सिंह रंजीता ने बधाई दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *