आर के सिन्हा की संस्था “अवसर ट्रस्ट” बिहार बोर्ड टॉपर संदीप को देगा नि:शुल्क आई॰आई॰टी॰ की कोचिंग

आर के सिन्हा की संस्था “अवसर ट्रस्ट” बिहार बोर्ड टॉपर संदीप को देगा नि:शुल्क आई॰आई॰टी॰ की कोचिंग

बिहार बोर्ड द्वारा आयोजित मैट्रिक परीक्षा के टॉपर संदीप के सपने को आगे पंख देगा पूर्व राज्यसभा सांसद और शिक्षाविद आरके सिन्हा की संस्था “अवसर ट्रस्ट”

आपको बताते चलें कि पूर्व सांसद आरके सिन्हा की संस्था अवसर ट्रस्ट के प्रसिद्ध शिक्षक वर्ल्ड रिकॉर्डस होल्डर मैथेमैटिक्स गुरू फेम आरके श्रीवास्तव ने संदीप को उसके उज्ज्वल भविष्य के लिये आशीर्वाद दिया तथा उन्होंने उसके अभिभावक से कहा कि आपका बेटा रोहतास का मान सम्मान बिहार सहित पूरे देश में बढ़ाया है, उसके आईआईटीयन बनने के सपने को पंख देगा अवसर ट्रस्ट।

मैथेमैटिक्स गुरु आरके श्रीवास्तव ने अवसर ट्रस्ट के अध्यक्ष पूर्व सांसद आरके सिन्हा को फोन कर रोहतास के किसान पुत्र संदीप के आर्थिक स्थिति से अवगत कराया, शिक्षाविद पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि बिहार टॉपर संदीप पर हम सभी को गर्व है। हमारी संस्था अवसर ट्रस्ट संदीप के प्रतिभा का सम्मान करते हुये नि:शुल्क शिक्षा देगी। नि:शुल्क शिक्षा के अलावा रहने खाने की सारी सुविधा देगा अवसर आईआईटी संस्था।

बिहार बोर्ड ने मैट्रिक रिजल्ट जारी कर दिया है। रोहतास के दिनारा के बलदेव हाईस्कूल के संदीप टॉपर बने है। 484 अंक के साथ टॉपर बन किया गौरवान्वित।

आईआईटीयन बनना चाहते हैं संदीप—

टॉपर बनने के बाद संदीप ने देश के प्रसिद्ध मैथेमैटिक्स गुरु आरके श्रीवास्तव से कहा कि वह आईआईटी प्रवेश परीक्षा में सफलता पाकर इंजीनियर बनना चाहते हैं। इसको लेकर वह आगे भी कड़ी मेहनत करेंगे। आपको बताते चले की बिहार के आरके श्रीवास्तव विश्व प्रसिद्ध गूगल ब्वाय कौटिल्य पंडित के भी गुरु है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *