बिहार में किसानों से धान की अधिप्राप्ति तेजी से हो रही है: नीतीश

बिहार में किसानों से धान की अधिप्राप्ति तेजी से हो रही है: नीतीश

जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय परिषद की बैठक 26 एवम 27 को होगी

पटना:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को जदयू पार्टी कार्यालय पहुॅचे और जदयू नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जदयू पार्टी कार्यालय से लौटने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोगों के साथ पश्चिम बंगाल से जुड़े कई लोग आये हुए थे लेकिन चुनाव पर आज कोई चर्चा नही हुई। उन्होंने कहा कि हमलोगों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है। 26 को मीटिंग है और 27 को उसकी डिटेल मीटिंग होने वाली है। चूँकि हमलोगों के पार्टी के संविधान का प्रावधान है, उसी के तहत यह बैठक होने वाली है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के साथी हमसे मिलने की इच्छा रखते हैं। कोरोना के दौर में आवास पर इस तरह से मिल पाना संभव नहीं है इसलिए हम यहाँ पर समय तय कर देते हैं। यहाँ पर लोग दूर-दूर तक सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठ सकते हैं, इस प्रकार की यहाॅ व्यवस्था बनायी गयी है, इसलिए हम यहीं आकर सब लोगों से मिलते हैं। उन्होंने कहा कि मिलने वालों के मन में कोई बात रहती है, तो वह भी सुनते हैं।
किसानों के आन्दोलन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बाहर क्या चल रहा है, वह आप सभी को मालूम है लेकिन आप देख रहे हैं कि यहाँ पर कितनी तेजी से सरकार द्वारा किसानों से धान की अधिप्राप्ति हो रही है। बिहार में कोई समस्या नही है।
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सह जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी, सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह, विधान पार्षद संजय झा, पूर्व विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी सहित पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *