रांची में खुला ‘काया-कल्प’ पार्लर, महिला-पुरुषों की सुगमता पर होगी फोकस

रांची में खुला ‘काया-कल्प’ पार्लर, महिला-पुरुषों की सुगमता पर होगी फोकस


रांचीः झारखंड की राजधानी रांची में काया कल्प का मेल-फिमेल पार्लर का उद्घाटन मो. अब्दुल रशीद ने किया। इस मौके पर उन्होंने संबोधन करते हुए कहा कि यह रांची में अपने तरह का पार्लर है, मुझे विश्वास है कि यह आम जनता के लिए सस्ता दरों में सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। वहीं पार्लर के मालिक मुस्ताक आलम ने बताया कि हमारी पूरी कोशिश होगी की मेरे यहां आए किसी भी ग्राहक को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो।


सैलून वो जगह है जहां लोग अपने बाल कटवाने जाते है या बाल का कोई स्टाइल बनवाने जाते है, स्त्री और पुरुष दोनों के लिए होता है। पुरुषों की दाढ़ी और मूछे भी निकली या स्टाइल दी जाती हैं, सफ़ेद बालों को ग्राहक की इच्छा से रंग दिया जाता है।
ब्यूटी पार्लर अधिकतर स्त्रियों के लिए होता है, जहां उनके चेहरे को विविध कॉस्मेटिक से सजाया जाता है, चेहरे के दाग, धब्बे, मुहासे निकालके सुन्दर बनाया जाता है। मेहंदी लगायी जाती है। सुंदरता बढ़ाने के लिए तो है ही ब्यूटी पार्लर, इसके अलावे बॉडी स्पा मसाज सस्ता और अच्छा किया जाएगा। इस सेंटर पर कान छेदा, टैटू बनवाने के साथ-साथ बिग भी लगाया जाता है। इस सेंटर की सबसे जो खास बात है, वो ये कि यहां एक छत के नीचे मेल-फिमेल दोनों के लिए सुविधाएं उपलब्ध हैं। किसी भी प्रसाधन के लिए, सजावट के लिए आपको भटकने की जरुरत नहीं है बल्कि ऑल इन वन ‘काया कल्प’ आपकी सेवा में तत्पर है। इस उदघाटन समारोह में वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट मो. खुर्शीद आलम, मो. अशफाक आलम, मो. शाहिद आलम, मो. मजीद आलम, मो. आफताब आलम के अलावे कई गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *