वरिष्ठ पत्रकार सुनील पाण्डेय का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, मीडिया जगत मर्माहत

वरिष्ठ पत्रकार सुनील पाण्डेय का कोरोना संक्रमण से हुआ निधन, मीडिया जगत मर्माहत

पटनाः  इलेक्ट्रानिक मीडिया के वरिष्ठ पत्रकार सुनील पाण्डेय का कोरोना संक्रमण से सोमवार की देर रात असामयिक निधन हो गया। उनके निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ गई। वे विगत 13 दिनों से पटना के हनुमान नगर स्थित जनक दुलारी हॉस्पिटल में इलाजरत थे, जहां उनका 03 मई को निधन हो गया।
सुनील पाण्डेय को ड्यूटी के दौरान बुखार की शिकायत होने के बाद 22 अप्रैल को उनका सीटी स्कैन कराया गया, जिसमें वे कोरोना संक्रमित पाए गए। बाद में उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर उनको एक निजी अस्पताल जनक दुलारी में भर्ती कराया गया।
जहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन अचानक से उनकी सेहत और बिगड़ने के कारण उनको वेंटिलेटर पर ले जाया गया। लेकिन वो कोरोना संक्रमण से जिंदगी की जंग हार गए।
ज्ञात हो कि सुनील पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत पटना के एक निजी चैनल से कि थी, उसके बाद उन्होंने कई चैनलों में बतौर रिपोर्टर लगभग 20 सालों का सफर तय किया। मिलनसार स्वभाव के सुनील पाण्डेय छपरा जिले के धनाव ग्राम के स्थायी निवासी थे। वे अपनी वृद्ध मां, पत्नी और इकलौती पुत्री के अलावे अपने छोटे भाई के परिवार के साथ पटना के बहादुरपुर इलाके के अपने मकान में रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *