उमेश कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी और सशक्त बनेगीः कुमार गौरव

उमेश कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी और सशक्त बनेगीः कुमार गौरव

गयाः गया महानगर युवा जदयू के जिलाध्यक्ष गोरव सिन्हा ऊर्फ कुमार गौरव ने महनार के पूर्व विधायक उमेश कुशवाहा को जदयू का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई दी है। श्री गौरव ने बयान जारी करके कहा है कि उमेश कुशवाहा अनुभवी, युवा और कर्मठ नेता हैं एवं पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम करते रहे हैं।

आगे श्री गौरव ने यह भी बताया कि श्री कुशवाहा पूर्व में पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। पार्टी के हर सदस्य को बराबर का महत्व देने वाले और सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखने वाले पार्टी के सशक्त कार्यकर्ता हैं। जदयू ने अगर इनके कंधों पर यह जिम्मेवारी दी है तो यह अपने आप में बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि हमारे उमेश कुशवाहा जी के अध्यक्ष बनने से पार्टी को मज़बूती के साथ ही नयी ऊर्जा का संचार भी होगा।

श्री गौरव ने आगे कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार समाज के हर तबके, हर समुदाय के उत्थान का काम कर रहे हैं। हर गांव और शहर का विकास कर रहे हैं और उसी रास्ते पर सभी को चलने के लिए प्रेरित करते हैं। श्री कुशवाहा के नेतृत्व में पार्टी पूरी निष्ठा के साथ पहले की तरह ही आगे बढ़ेगी। यह गौरव की बात है कि जदयू में युवाओं को प्राथमिकता दी जाती है। साथ ही श्री सिन्हा ने यह उम्मीद जतायी की कुशवाहा जी के नेतृत्व में प्रदेश में पार्टी पहले से अधिक मजबूत स्थिति में उभरकर सामने आएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *