बिहार में सुशासन का इकबाल खत्म :आप

बिहार में सुशासन का इकबाल खत्म :आप

अंतरात्मा की आवाज सुनकर चार बार इस्तीफा देने वाले नीतीश कुमार की नैतिकता व अंतरात्मा की आवाज आज कहाँ मर गई है : आप

बिहार सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक है : आप

पटनाः बिहार में व्यपारी-अधिकारी सहित कोई सुरक्षित नही। 5 दिन पहले अपने घर से ऑफिस जाने के लिए निकले, मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार सिंह की लाश आज गौरीचक थाना क्षेत्र के सहेबनागर में मिली। अपराधियों ने उनकी हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया।

आम आदमी पार्टी के नेता प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि- अंतरात्मा की आवाज सुनकर चार बार इस्तीफा देने वाले नीतीश कुमार की नैतिकता व अंतरात्मा की आवाज आज कहाँ मर गई है ? बिहार में अपराधी खुलेआम तांडव कर रहे हैं। आम आदमी व व्यपारियों को टारगेट करने वाले अपराधियों का हौसला बुलंद है। बेखौप अपराधी, सरकारी अधिकारी का अपहरण कर रहा है और पांच दिनों के बाद उनकी हत्या कर शव को जमीन में गाड़ कर फरार हो गई है। और बिहार पुलिस बेबस लाचारों की तरह हाथ मलते रह गई।

बबलू ने कहा कि-बिहार में सुशासन का इकबाल खत्म हो चुका है। अपराध रोकने में बिहार पुलिस फेल साबित हो रही है। उल्टा, अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती नजर आती है, अपराधी चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है। अपराधियों का बोलबाला चरम पर है हालात यह है कि हर दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने में रेप, हत्या, लूट या निडर पत्रकारों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है।

मीडिया प्रभारी मृणाल राज ने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल आसमान छू रहा है, उनके अंदर कानून का डर विल्कुल खत्म है। व्यपारियों में डर का माहौल है। डबल इंजन से चलने वाली सूबे की सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक है। उन्होंने कहा, बिहार सरकार, कृषि पदाधिकारी के हत्यारों को अबिलम्ब गिरफ्तार करें और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाए, अन्यथा बिहार के युवा आंदोलन का रूख अख्तियार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *