शाहनवाज-सहनी के नामांकन में शामिल हुए नीतीश, कहा-जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

शाहनवाज-सहनी के नामांकन में शामिल हुए नीतीश, कहा-जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

theinkk.com सब्सक्राइव, लाइक व शेयर करें

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में बिहार विधान परिषद उपचुनाव के लिए एन0डी0ए0 प्रत्याशी सैयद शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी के नामांकन में शामिल हुए।

नामांकन के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  कहा कि एनडीए के गठबंधन में चारों घटक दल मिलजुलकर काम कर रहे हैं। सभी दल एकजुट होकर सरकार का मिलजुलकर सहयोग कर रहे हैं। बिहार विधान परिषद के उपनिर्वाचन हेतु एनडीए प्रत्याशी के रूप में सैयद शाहनवाज हुसैन एवं श्री मुकेश सहनी जी को उम्मीदवार बनाया गया है इसके लिए मैं इन दोनों लोगों को विशेषतौर पर बधाई देता हूँ। हमसब एकजुटता के साथ काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

मीडिया द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है।

(theinkk.com यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइव, लाइक व शेयर करें)

ज्ञात हो कि बिहार विधान परिषद के दो रिक्त पदों के लिए अलग-अलग उपचुनाव के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा कार्यक्रम निर्धारित है। 11 जनवरी को चुनाव की अधिसूचना जारी हुई थी। 18 जनवरी को नामांकन की अंतिम तिथि है। 19 जनवरी को स्क्रूटनी और 21 जनवरी तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। जरूरत पड़ी तो 28 जनवरी को मतदान होगा।

नामांकन में उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित बिहार सरकार के मंत्रीगण, सांसदगण, विधायकगण, विधान पार्षदगण एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *